Thursday, December 14, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/12/2017 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/12/2017 शुक्रवार


अंक 1,10,19,28
 आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ शेयर्स मैं व्  नए प्रोजेक्ट्स मैं आज निवेश न कीजिये/ अपव्यय के कारण आज जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/  कोई प्रियजन भी आज आपसे बिछुड़ सकता है/  भाग्य अनुकूलता से राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं पहचान बना पाएंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ फैशन व ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,फिल्म निर्माता , कला समीक्षक, आर्ट गैलरी संचालक ,सेक्सोलॉजिस्ट्स, भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के भी आसार हैं/
अंक 3,12,21,30
आज सुनियोजित ढंग से व्यय कीजिये व् किसी से भी उधार न लीजिए/ व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ शेयर्स व् लाटरी से भी नुकसान का अंदेशा है/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी  महसूस होगी/
अंक 4,13,22,31
आज अपव्यय के कारण सहचर से कुछ  मनमुटाव का अंदेशा है/ व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित के लीजिये/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है व् शेयर्स से भी नुक्सान का अंदेशा है/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर सामंजस्य की नीति अपनाईये, अन्यथा अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़ सकती  हैं/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव् नहीं ला पाएंगे/ भाग्य  अनुकूलता से आज प्रबंधन क्षेत्र, राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं कुछ पहचान हासिल होगी/ दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता, विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ अपने प्रियजन की भौतिक सुख सुविधा हेतु आप खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे व् डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर जगत, कॉफी , तम्बाकू, चर्म उत्पादों , हस्तशिल्प  उत्पादों के विक्रेता , फिल्म निर्माता,सेक्सोलॉजिस्ट्स , फिल्म समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ व्यक्तिगत रखरखाव व् आत्मीयजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/ फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े , गिफ्ट सेंटर्स , कला दीर्घा संचालक , कॉफी पार्लर्स , लेदर बैग्स व् एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/ /
अंक 8,17,26
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण, आज उच्च अधिकारियों के साथ व् राजनैतिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/
अंक 9,18,27
नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ शेयर्स व् लाटरी से भी नुकसान का अंदेशा है/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी  महसूस होगी/ अपव्यय के कारण आज जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/ अपने सीमित साधनों से काम चलाइये और किसी से भी हरगिज़ धन उधार न लीजिये/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
======================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment