Thursday, December 14, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16/12/2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16/12/2017

अंक 1,10,19,28
अपनी प्रबंधन योग्यता व् नेतृत्व क्षमता के आधार पर आप  सामाजिक सरोकार की व्  रचनात्मक  मैं खास पहचान बना पाएंगे/ शिपिंग सेक्टर , साहसिक समुद्री  अभियान प्रशिक्षक, जल शुद्धिकरण सयंत्र ,चांदी, मोती व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेश मैं निर्यात व्यवसाय, उच्च अध्ययन  व  भ्रमण  हेतु जाने के लिए , राजनैतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए अनुकूल दिन है/ वाहन चालन मैं आज अधिक सावधानी बरतिए /

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता से आज आपके कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/  आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ चाँदी व् हीरे के निर्यातक, वाहन, पेट्रोल , लोहे, प्रिंटिंग इंक के विक्रेता , मीडिया, प्रकाशक, धर्म प्रचारक, अंकशास्त्री ,आर्किटेक्ट्स, नर्सिंग होम्स, ट्रांसपोर्टर्स, टूरिज्म सेक्टर  व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
भाग्य व् कर्म दोनों ही आज आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक, धार्मिक  व् सामाजिक सरोकार  की  गतिविधियों मैं पहचान बनपायेंगे/ / भाग्य अनुकूलता से आपके व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण हो पाएंगे/ धार्मिक क्रियाकलापों  मैं रमेगा/ हीरे ,चांदी, मोती ,  श्यामवर्ण वस्तुओं , वाहन, पेट्रोल व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता  ,सर्जन्स , आर्किटेक्ट्स , ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व्  बुजुर्गों की भावनाओं की ओर संवेदनशील रहिये व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिए/ वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/  निर्यातक, शिपिंग इंडस्ट्री, चांदी व् समुद्री उत्पादों, एक्वा गार्ड्स  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ मन की चपलता पर काबू रखिये; बुजुर्गों की भावनाओं की ओर संवेदनशील रहिये व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिए/ वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/कोई नया प्रोजेक्ट आज शुरू न कीजिये ;व्यवस्थित चित से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी से आप बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए /

अंक 7,16,25
अपनी कल्पना व् सामंजस्य  क्षमता से आज आप व्यवसायिक व् सामाजिक  व् रचनात्मक  गतिविधियों मैं खास पहचान बना पाएंगे/ विदेश मैं सांस्कृतिक प्रस्तुति , निर्यात व्यवसाय विस्तार व् भ्रमण हेतु जाने के लिए, वाक इन इंटरव्यू के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ मनोरोग  विशेषज्ञ, मीडिया, कला समीक्षक, साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग, शिपिंग इंडस्ट्री  व् सामाजिक कार्यकर्ता , समुद्री उत्पादों व् चांदी  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई  उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आपकी रूचि धर्म व् दर्शन  शास्त्र  के अध्ययन की और व् योग ध्यानं मैं बढ़ेगी/ हीरे, वाहन पेट्रोल , श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता, धर्म प्रचारक व् मीडिया, आर्किटेक्ट्स व् सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक क्रियाकलाप निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवा पाएंगे/ परिवार मैं भी आपकी राय  का मान होगा/  धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान, वास्तु व् ज्योतिष मैं मन रमेगा/ हीरे, ईंधन व् वाहन के विक्रेता , प्रकाशक  व् मीडिया  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment