Saturday, May 9, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11 /5 /2015 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  11 /5 /2015  सोमवार  
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद , सैर सपाटे व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी , परन्तु आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे और अपव्यय के कारण जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/ टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स, मीडिया, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  शेयर्स मैं निवेश प्रतिकूल परिणाम दे सकता है/
अंक 2,11,20,29
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों के क्षेत्र मैं खास पहचान बना पाएंगे/ कलाकार, कवि, अनुवादक, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग मीडिया, एयर ट्रेवेल्स, पर्यटन विभाग , चांदी व् एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता, भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद, विदेश भ्रमण आदि मैं बढ़ेगी, परन्तु आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण, आपको बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना चाहिए/ शेयर्स मै निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ कलाकार, साहित्यकार, मॉडल्स, एयर ट्रेवेल्स, टूरिज्म सेक्टर, चांदी के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज का दिन गतिशील  है/ आप विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों  मैं समय दे पाएंगे/आज आपकी रुचि अनुसन्धान, आविष्कार, प्रशासनिक नीति नवनिर्माण , सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/ आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/ आरम्भ मैं आपकी नीतियों का कुछ विरोध भी हो सकता है/ मीडिया,वैज्ञानिक, अन्तरिक्ष शोध कार्य से जुड़े लोग, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक , एयर ट्रेवेल्स व् पर्यटन विभाग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप  पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये व् छोटी छोटी खुशियों का

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ डेटिंग के लिए भी अनुकूल दिन है/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर सकेंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े  लोग , सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता, कॉफी पार्लर , गिफ्ट सेंटर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार  की ओर अधिक ध्यान दीजिए/ किसी एलेर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/  अस्वस्थता के बावजूद, आप अपने दैनिक निर्धारित लक्ष्य व् दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ चांदी व् एथ्निक जेवेलेरी के विक्रेता ,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, फिल्म निर्माता, चर्म उत्पादों के निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/  परन्तु आप नवीनता की कमी  से बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय मित्रमंडली के साथ या पसंद दीदा गतिविधियों मैं बिताइए व् दिन का आनन्द लीजिये/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/  अपव्यय के कारण जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ आपको अपने किसी अन्तरंग मित्र की कमी आज बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment